शेखपुरा: मतदान के बाद विधायक और जदयू समर्थकों के बीच मारपीट में 4 जख्मी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सदर प्रखंड अंतर्गत हथियावा गांव में लोक सभा चुनाव का मतदान खत्म होने के बाद देर शाम हथियावां पंचायत के जदयू विधायक सुदर्शन सिंह एवं जदयू के जिला उपाध्यक्ष साकेत सिंह के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट की घटना के साथ तोड़फोड़ और रोड़ेबाजी हुई। जिसमें दोनों पक्ष के 4 लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों की पहचान जदयू के जिला उपाध्यक्ष साकेत कुमार के पिता पारसनाथ सिंह और भाई विकास कुमार तथा दूसरे पक्ष से विनोद सिंह तथा आनंदी प्रसाद सिंह शामिल है। घायलों में 3 की हालत नाजुक बताई गई है।

जदयू नेता साकेत सिंह ने उसके गुर्गों ने किया मारपीट 
घायल विनोद सिंह ने बताया कि वह मध्य विद्यालय हथियावां में पोलिंग एजेंट के तौर पर अपनी भूमिका निभाकर जैसे ही शाम को बुथ से बाहर निकले, वैसे ही जदयू नेता साकेत कुमार एवं कारू सिंह ने लाठी से हमला कर दिया। उसके साथ विपुल कुमार हाथ में लिए पिस्टल के बट से मेरे सर पर वार किया। इस दौरान बचाने आए आनंदी प्रसाद को भी उक्त आरोपियों ने जमकर पीटा है। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां इलाज चल रहा है।
घर पर हमला कर एक्सयूवी को किया क्षतिग्रस्त 
साकेत कुमार ने बताया कि उनके घर पर दो दर्जन लोग ने धावा बोल दिया और घर में रखी गाड़ी एक्सयूवी और दरवाजे इत्यादि को ईट पत्थर तथा लाठी डंडों से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया । उनके पिता और भाई के ऊपर तेज धार वाले फरसा से हमला कर घायल कर दिया गया
डिप्टी सीएम के हाईजैक के बाद बढ़ी तल्खी 
बता दें कि कुछ दिन पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा का रोड शो था, इसी  दौरान विधायक समर्थकों ने उप मुख्यमंत्री को साकेत कुमार के घर पर जाने से नाराज़गी जताते हुए उप मुख्यमंत्री को काफी भला-बुरा कहा था और जबदस्त विरोध किया था। तब से दोनों पक्ष में तनाव की स्थिति बनी थी।घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव
एसडीपीओ अरविंद कुमार सिन्हा ने बताया कि मारपीट की घटना पुराने विवाद में हुई है। मतदान से इसका कोई मतलब नहीं है। मतदान खत्म होने के बाद घटना हुई है। दोनों पक्ष से आवेदन दिया गया है। पुलिस अपना कार्रवाई कर रही है। घटना के बाद गांव में दोनों पक्ष के बीच तनाव व्याप्त है।

खबरें और भी है—https://youtu.be/WNJVps6D2o8?si=CRvnInDmDODp-utD

Leave a Comment