DESK: चिराग ने जमुई से बहनोई को उतारा, अरुण भारती ने कहा- अबकी बार 400 पार में दूंगा योगदान

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने भी चुनावी सिंबल बांटना शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव के लिए उन्होंने जमुई लोकसभा सीट से अरुण भारती को चुनावी सिंबल दे दिया है। अभी जमुई लोकसभा सीट से चिराग पासवान खुद सांसद हैं। दरअसल, जमुई सांसद चिराग पासवान के खाते में पांच सीटें हैं और वह खुद हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे। जमुई लोकसभा सीट उन्होंने अरुण भारती को दे दी है। हालांकि अन्य तीन सीटों पर किसे उतारेंगे अभी साफ नहीं हुआ है। अरुण भारती कल गुरुवार (28 मार्च) को नामांकन करेंगे। जमुई लोकसभा सीट पर पहले चरण में चुनाव है। इधर, पार्टी से सिंबल मिलने के बाद अरुण भारती ने खुशी जताई है। उन्होंने कहा कि एनडीए के अबकी बार 400 पार के लक्ष्य में अपना पूरा योगदान दूंगा।

 

 

 

सिंबल मिलने के बाद अरुण भारती ने जताया आभार

अरुण भारती ने कहा कि हमारे नेता एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की ओर से मुझे जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए पार्टी का सिंबल प्रदान किया गया है। मैं पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझपर भरोसा जताया। उन्होंने कहा, ”मैं पापा जी…द्वारा दिखाए गए पद चिन्हों पर आगे बढूंगा और चिराग पासवान के नेतृत्व में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए अबकी 400 पार के लिए अपना योगदान दूंगा। जमुई के विकास लिए मैं हमेशा तत्पर हूं। मुझे पूर्ण भरोसा है की जमुई लोकसभा की जनता मुझे अपना आशीर्वाद देगी।

 

 

वहीं, दूसरी ओर अब देखना होगा कि चिराग पासवान अन्य तीन सीट खगड़िया, समस्तीपुर और वैशाली पर किसे मौका देते हैं। बता दें कि अरुण भारती चिराग पासवान के अपने खास बहनोई हैं। काफी पहले से सियासी गलियारों में इसकी चर्चा थी कि जमुई लोकसभा सीट से उनके बहनोई चुनाव लड़ेंगे। अब इस पर मुहर लग गई है। चिराग पासवान अहम फैसलों में अरुण भारती का सहयोग लेते हैं।

 

 

 

ख़बरें और भी है—https://youtu.be/qUmRifCdzBI?si=Z2xzdAjkXtgAZcx-

Leave a Comment