DESK: मुंगेर में महागठबंधन प्रत्याशी अनीता देवी के पक्ष में तेजस्वी ने मांगे वोट: कहा-15 अगस्त को बेरोजगार युवाओं को देंगे नौकरी 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुंगेर में लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन प्रत्याशी अनीता देवी के समर्थन में आज तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश साहनी ने सदर प्रखंड क्षेत्र के चरवाहा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रमुख मुकेश सहनी ने महागठबंधन के हाथों को मजबूत करने के साथ-साथ मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अनीता देवी को जीताने के लिए लोगों से आग्रह किया। वहीं, तेजस्वी यादव ने अपने 17 महीने के कार्यकाल के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा किया। इसके अलावा उन्होंने कई तरह-तरह की घोषणाएं की। वही तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार आप लोग एकजुट होकर ज्यादा से ज्यादा मतदान कीजिए और आपके जो प्रत्याशी अनीता देवी के हाथों को मजबूत करने का काम कीजिए।

वहीं उन्होंने भाजपा को भगाओ लोकतंत्र को बचाओ का नारा दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो सबको सम्मान देंगे और सबको साथ लेकर चलेंगे। हम यहां किसी को गाली देने के लिए नहीं आए हैं। अगर अनीता देवी को आप लोग जीत दिलाते हैं तो आने वाले 15 अगस्त को हम लोग बेरोजगारी को आजाद करते हुए रोजगार देने का काम करेंगे। मौके पर शेखपुरा विधायक विजय सम्राट की भी उपस्थिति रही। मुंगेर में तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी को सुनने के लिए चरवाहा मैदान में काफी संख्या में महागठबंधन के कार्यकर्ता उपस्थित थे। जिस कारण जहां कार्यकर्ता मंच के करीब सटे हुए थे तो वहीं मंच के ऊपर भी काफी संख्या में समर्थक खड़े हुए थे जिस कारण मंच पर भी कार्यकर्ताओं के बीच अपना तफरी की स्थिति उत्पन्न रही। 

 

Leave a Comment