SHEIKHPURA: राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में शेखपुरा उपविजेता घोषित ; राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए 5 बॉक्सर्स हुए चयनित

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

14 से 16 अक्टूबर तक पटना के पाटलिपुत्र स्टेडियम में आयोजित बिहार राज्य (अंतरजिला) विद्यालय बालक/बालिका ( U-14, U-17, U-19) बॉक्सिंग प्रतियोगिता में शेखपुरा जिले के खिलाड़ियों ने अपने अद्वितीय प्रदर्शन कर उपविजेता बना है। बता दें इस प्रतियोगिता में राज्य के विभिन्न जिलों से कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी भाग लिए थे, जिनमें शेखपुरा जिला के युवा बॉक्सर्स ने अपने दम-खम और कौशल का लोहा मनवाया और इस प्रतियोगिता में कई पदक हासिल किए।

आयोजित प्रतियोगिता में आर्यन कुमार(38–40Kg), सत्यम कुमार ( Below 46Kg), रश्मि कुमारी ( 46–48Kg), प्राची कुमारी (48–51Kg) और दीपा सिंह (51–54Kg) ने स्वर्ण पदक जीतकर नेशनल प्रतियोगिता के लिए अपनी जगह सुनिश्चित की। इसके अलावा, खिलाड़ी सौरभ कुमार ( 42–44Kg), शिवम कुमार (46–48Kg), प्रिंस कुमार (60–63Kg), माही कुमारी (42–44Kg), और सोनाली कुमारी (Below 45Kg) ने रजत पदक तथा आर्यन कुमार (40–42Kg), आदर्श राज (48–50Kg), प्रियंका कुमारी (42–44Kg), तान्या कुमारी (48–50Kg), रति कुमारी (50–52Kg), और खुशी कुमारी (Below 42Kg) ने कांस्य पदक अपने नाम किया।


वहीं, प्रतियोगिता से लौटने पर शेखपुरा के इन खिलाड़ियों का जिला मुख्यालय में भव्य स्वागत किया गया। खेलप्रेमियों और स्थानीय नागरिकों ने खिलाड़ियों का फूल-मालाओं से स्वागत किया, वहीं शहर भर में जश्न का माहौल रहा। जिले के सभी वर्गों के लोग इन खिलाड़ियों के सम्मान में जुटे और उनकी इस बड़ी उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी। जिला खेल पदाधिकारी धर्मराज ने भी अपनी शुभकामनाएं दी।

वहीं, टीम कोच- राजीव कुमार, निखिल कुमार और सुशांत कुमार तथा सीनियर बॉक्सिंग खिलाड़ी अनंत कुमार, मनीष कुमार, मनोहर कुमार, मुस्कान कुमारी व अन्य ने भी युवा खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनकी सफलता से जिले में बॉक्सिंग के प्रति नई ऊर्जा का संचार हुआ है। इसके अलावा, कराटे प्रशिक्षक सेन्सेई खुशबू कुमारी भी बधाई दिया। खिलाड़ियों के इस अद्भुत प्रदर्शन पर जिला बॉक्सिंग संघ के सचिव अशोक कुमार ने अपनी प्रसन्नता जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *