SHEIKHPURA: दुर्व्यवहार का आरोप लगा सीपीआई ने SDM का फूंका पुतला: SDM ने आरोप को बताया बेबुनियाद 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शेखपुरा के अनुमंडलाधिकारी राहुल सिन्हा का मंगलवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने जिला से लेकर प्रखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए उनका पुतला फूंका। जिसमें बड़ी संख्या में किसान-मजदूर, छात्र-नौजवान एवं महिलाएं शामिल रहे। इस दौरान लोगों ने अनुमंडलाधिकारी के खिलाफ नारेबाजी भी किया एवं जिलाधिकारी को बिगड़ैल अधिकारी पर अंकुश लगाने को कहा। 
जानिए क्या है पूरा मामला 
वहीं, इस मामले में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य कार्यकारिणी सह जिला सचिव प्रभात कुमार पांडेय ने कहा कि 28 सितंबर को शहीद ए आजम भगत सिंह के जन्म शताब्दी समारोह के अवसर पर जिलाधिकारी के समक्ष गरीब-गुरबा, किसान-मजदूर, छात्र-नौजवान, महिलाएं, पीड़ित, पिछड़े एवं छोटे व्यापारियों इत्यादि वर्ग के लोगों के अधिकार की लड़ाई लड़ने हेतु जिलास्तरीय प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच एसडीएम राहुल सिन्हा के द्वारा प्रदर्शनकारियों के साथ अपशब्दों का बौछार करने लगे, जिसका तमाम कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो उन्होंने दुर्व्यवहार किया।
जिला सहित सभी प्रखंड मुख्यालयों पर प्रदर्शन 
जिसको लेकर सीपीआई कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय से जुलूस निकालते हुए चांदनी चौक तक पहुंची और पुतला दहन किया गया। इसके साथ ही चेवाड़ा, अरियरी, शेखोपुरसराय, घाटकुसुम्भा, बरबीघा के भी प्रखंड मुख्यालयों पर एसडीएम का पुतला फूंका गया। सीपीआई के नेताओं ने एसडीएम को चेतावनी देते हुए अपने व्यवहार में सुधार लाने को कहा है अन्यथा दुर्गा पूजा के बाद एसडीएम के विरुद्ध आंदोलन के धार को तेज करेगी। इस कार्यक्रम में  सहायक जिला सचिव गुलेश्वर यादव, चंद्र भूषण प्रसाद, राजेंद्र महतो, निधीश कुमार गोलू, ललित शर्मा,  सुखदेव रविदास, मंगली देवी, संगीता कुमारी, अवधेश रविदास, कालेश्वर मांझी, कारु चौरसिया, अजय कुमार, जीशान रिजवी, राजेंद्र महतो, सुजीत कुमार, दुर्गा मांझी समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित है।
जानें क्या कहा SDM ने 
वहीं, एसडीएम राहुल सिन्हा ने कहा कि उनके द्वारा किसी भी तरह का अपशब्द या दुर्व्यवहार नहीं किया गया है। चूंकि इन लोगों के द्वारा बिना अनुमति के तेज़ आवाज़ में साउंड का प्रयोग किया जा रहा था, डीएम के निर्देश पर उनलोगों को साउंड का आवाज़ कम करने को कहा गया था और कार्रवाई की चेतावनी दिया था, जिसको लेकर सीपीआई पार्टी के लोग कार्रवाई से बचाने के लिए उनपर बेबुनियाद आरोप लगा है। उन्होंने कहा कि साउंड तेज़ बजाने के मामले में सभी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *