SHEIKHPURA- दिवाली से पहले चोरों ने SDO का घर कर कर दिया साफ; यह है पूरा माज़रा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिवाली से पहले ही चोरों ने विद्युत विभाग के सहायक अभियंता संचरण अवर प्रमंडल के घर को पूरी तरह से साफ कर दिया। घटना उस वक्त घटित हुई जब एसडीओ अपने परिजनों के साथ वैष्णों माता के दर्शन गए हुए थे। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कम्प मच गया है। एसडीओ किराए के मकान में नगर परिषद शेखपुरा क्षेत्र अंतर्गत वाईपास में रहते है।

इस बाबत एसडीओ अमित कुमार ने बताया है कि वह पूरे परिवार के साथ 13 अक्टूबर को वैष्णो माता के दर्शन हेतु जम्मू-तवी गए हुए थे। बंद पड़े घर का दरवाजा तोड़कर चोरों ने सभी कीमती सामान का चोरी कर लिया है। इस घटना की जानकारी उन्हें उनके घर में दूध देने वाले ने दी। उन्होंने बताया कि दो वर्ष पहले उनकी शादी हुई थी, शादी में मिले सभी जेवरात और कीमती सामान घर मे ही रखा था, जिसे चोरों ने उड़ा लिया है।

घटना की जानकारी मिलते ही उनके द्वारा इसकी सूचना विद्युत विभाग में कार्यरत जूनियर इंजीनियर को दिया गया, जब उनके द्वारा घर पर पहुंचा तो घटना को सही पाया। जिसके बाद शेखपुरा पहुंचने पर एसडीओ ने इसकी सुचना शेखपुरा थाना को दिया। जिसके बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

बताते चले कि इस घटना में लाखों के चोरी होने की बात कही जा रही है. हालांकि कितना सामान चोरी हुआ है इसका आंकलन अभी तक नही किया जा सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द ही खुलासा होने का बात पुलिस कह रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *