कुमारी अनिता ने प्रशासन पर लगाया पक्षपात का आरोप; कहा-चुनाव में वोटर्स को वोट देने से रोका गया

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुंगेर लोकसभा की प्रत्याशी कुमारी अनीता ने कहा कि 13 मई को चुनावी कैंपेन के दौरान रामपुर गांव में हमारे ऊपर जानलेवा हमला हुआ। इसको लेकर मैंने सूर्यगढ़ा थाना में प्रथामिकी दर्ज की है। 13 मई को हुए चुनाव को लेकर कहा कि लोकतंत्र में हुए चुनाव का हनन किया गया है। लोगों को मतदान करने नहीं दिया गया। मतदाता को मतदान केंद्र से भगाया गया है। कुमारी अनीता ने कहा कि चुनाव में कुछ प्रशासन बिका हुआ था। कुछ सिस्टम से डरा था, जिसके कारण कई बूथों को डिस्टर्ब किया। इस दौरान प्रत्याशी ने मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि इतनी ज्यादा डिस्टरबेंस के बावजूद भी हमारे कार्यकर्ता और समर्थक ने हिम्मत जताकर सेंटर पहुंच मतदान किया। इसके लिए हम मुंगेर लोकसभा के जनता का आभारी है और उन्हें धन्यवाद करते हैं।

बता दें कि मुंगेर लोकसभा चुनाव 13 मई को संपन्न हुआ। वोटिंग के दिन मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के राजद प्रत्याशी कुमारी अनिता द्वारा आरोप लगाया गया था कि लखीसराय अंतर्गत मानो रामपुर गांव में मतदान केंद्र पर प्रत्याशी के साथ स्थानीय लोगों द्वारा बवाल किया गया था। इस दौरान उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गए। हालांकि इसकी जानकारी जब प्रशासन को लगी तभी प्रशासन वहां पर पहुंचे और लोगों को हटाया था। इस घटना को लेकर कुमारी अनिता ने सूर्यगढ़ा थाना में प्राथमिक दर्ज कराई है। मौके पर राजद जिलाध्यक्ष त्रिलोकी नारायण शर्मा के अलावा प्रमोद यादव, संतोष यादव, पंकज यादव, सुनील रॉय सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

खबरें और भी है—http://शेखपुरा: गर्भवती पत्नी को पीट रहा था युवक, बचाने गए दंपति को पीटा https://mahuaanewsbihar.com/shekhpura-young-man-was-beating-pregnant-wife-beat-up-couple-who-went-to-save-her/

Leave a Comment