SHEIKHPURA: पिता ने 7 साल के बेटे की हत्या कर उफनती नदी में फेंका; यह है वजह

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शेखपुरा में एक पिता द्वारा अपने ही 7 वर्षीय पुत्र को हत्या कर नदी में फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह आरोप बच्चे की माँ ने लगाया है। जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घटना के 5 दिन बाद शव को नदी से बरामद किया गया है। यह घटना शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के मियनबीघा गांव की है। आरोपी पिता चेवाड़ा थाना क्षेत्र के एकाढ़ा गांव का रहने वाला मृगेन्द्र कुमार है। बच्चे की माँ वीणा कुमारी ने बताया कि मेरी शादी करीब 10 साल पहले हुई है। शादी से 3-4 साल बाद से हम मायके में रह रहे है। 20 सितंबर को मृगेंद्र कुमार ससुराल आया था तथा बड़े बेटे हरेराम को दादा-दादी के पास ले जाने की बात कहकर निकला।

21 सितंबर को मृगेन्द्र कुमार ने हरेराम को किऊल नदी में फेंक दिया। इसके बाद फोन कर कहा कि बेटा नदी में गिरकर डूब गया। इस मामले में थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार को आरोपी पिता मृगेन्द्र कुमार गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि आरोपी ने पूछताछ में हत्या की बात स्वीकार की है। हालांकि किस वजह से पिता ने पुत्र की हत्या कर नदी में फेंक दिया है, यह अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। 

 

 

खबरें और भी है—https://mahuaanewsbihar.com/data-entry-operator-anm-and-personnel-found-absconding-from-duty-during-investigation-by-sheikhpura-dm/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *