एसआई ने पुलिस जवान को किया गाली गलौज: घटना का वीडियो वायरल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मुंगेर में दो पुलिस जवानों ने अपने अधिकारी पर गाली देने का आरोप लगाया है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार वीडियो 24 अप्रैल का है और इसमें जवान गाली देने का विरोध करते हुए नजर आ रहा है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र और नया रामनगर थाना क्षेत्र के बीच में तेलिया तालाब के पास एनएच पर तीनों लोग तैनात थे। इस दौरान यातायात थाना में पदस्थापित एसआई ददन प्रसाद सिंह ने जवान अरवींद कुमार और जीतेंद्र कुमार को किसी बात को लेकर गाली दी।

 

 

पीड़ित जवान।

घटना के विरोध में पीड़ित जवान ने यातायात डीएसपी को आवेदन देकर जांच करने करने का अनुरोध किया है। इसके साथ ही कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं घटना के संबंध में पीड़ित जवान जीतेंद्र और अरविंद ने बताया कि वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर लाइन में खड़े ट्रक को रवाना कर रहे थे।


यातायात डीएसपी प्रभात रंजन।
इस दौरान एसआई ददन प्रसाद सिंह ने ट्रक को लाईन में ही खड़ा रहने को कहा। जब उनसे कहा कि रवाना करने का आदेश है तो गाली देने लगे। इस बीच विवाद इतना बढ़ा गया कि अब बात शिकायत करने तक पहुंच गई है। शिकायत को लेकर यातायात डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया कि दोनों जवान ने आवेदन दिया है। जांच की जा रही है, दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment