SHEIKHPURA: जान देने आई लड़की को बचाने के प्रयास में हाइवा ने बिजली के खंभे में मारी टक्कर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शेखपुरा जिले का शनिवार की अहले सुबह 5 बजे से लेकर करीब 11 बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। जिस वजह लोगों को पेयजल की समस्या से जूझना पड़ा। बिजली क्यों बाधित रही, इसकी वजह जानकर आप चौंक जाएंगे ? हालांकि इस समाचार में युवती की पहचान उजागर नहीं किया जा रहा है। 

 

नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के बाइपास रोड स्थित बिजली ऑफिस के समीप आ रही हाइवा के नीचे एक लड़की दौड़कर जान देने जा रही है। इस दौरान इसकी मां पीछे-पीछे दौड़ रही है। बाद में पिता और घर के लोग रोड की ओर जा रहे है। इस दौरान हाइवा चालक की समझदारी के कारण के युवती की तो जान बच गई, लेकिन हाइवा बेकाबू होकर हाई टेंशन विद्युत लाइन के खंभे में टक्कर मार दी। इसके कारण शहर के अधिकांश भाग में बिजली आपूर्ति ठप हो गई है। इस दौरान लोगों ने हाइवा चालक की पिटाई भी कर दिया ।

 

 

इधर, सुचना मिलने पर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता राकेश कुमार के नेतृत्व में बिजली विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर घटना में क्षतिग्रस्त हुए बिजली लाइन की मरम्मती कर बिजली सेवा चालू करने के प्रयास में जुट गए है। इस उच्च शक्ति के बिजली लाइन के बिजली खंभे के टूटने के कारण शहर के वीआईपी रोड , कलेक्ट्रेट परिसर , मेहूस मोड़ ,कटरा चौक जैसे शहरी इलाकों सहित इस फीडर से जुड़े कटारी और बरबीघा के इलाकों में भी लगभग 2 लाख की आबादी के सामने बिजली संकट गहरा गया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है। घटना के बाद उमस भरी इस गर्मी में लोगों के सामने आज सुबह से ही पानी बिजली की समस्या गहरा गई है। घटना के दौरान खाली हाइवा बरबीघा की ओर से गिरिहिंडा बाजार की ओर जा रही थी। पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त हाइवा को जब्त कर ली है। कार्यपालक अभियंता ने कहा कि इस संबंध में एक प्राथमिकी वाहन चालक के विरुद्ध स्थानीय थाना में दर्ज कराई जा रही है।

ख़बरें और भी है—https://mahuaanewsbihar.com/bihar-government-is-giving-full-grant-of-₹-5-lakh-to-buy-a-bus-know-what-is-the-complete-scheme-and-application-process/

Leave a Comment